पप्‍पू यादव रात को पटना में पहुंचे सदाकत आश्रम, मिले गोहिल से, राजनीति गरम

यह खबर बिहार की राजनीति को गरमा देगी . नये पोलिटिकल शोघ भी शुरु होंगे . हुआ ये है कि जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रमुख व मधेपुरा सांसद पप्‍पू यादव आज 7 अक्‍तूबर की रात को सीधे पटना में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में पहुंच गए . खबर है कि कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के साथ उनकी मीटिंग पहले से तय थी . फिर रात 11 बजे तक मुलाकात चलती रही . जाहिर तौर पर, जब सभी पार्टियां 2019 के लोक सभा चुनाव को लेकर तैयार हो रही है, तो यह मुलाकात भी गैर राजनीतिक नहीं है .

सदाकत आश्रम में पप्‍पू यादव और शक्ति सिंह गोहिल वन टू वन मिले . इस मुलाकात के दौरान बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्‍यक्ष मदन मोहन झा भी उपस्थित नहीं थे . मुलाकात सीक्रेट भी नहीं रही, क्‍योंकि चलते-चलते मोबाइल फोन के कैमरे चमके और तस्‍वीरें वायरल होने लगी .

पप्‍पू यादव और शक्ति सिंह गोहिल मिलने वाले हैं, देर शाम तक बहुत सारे नेताओं को पता नहीं था . रात नौ बजे पप्‍पू यादव बंगलोर में बिहार को लेकर आयोजित एक सम्‍मेलन में भाग लेकर पटना आए थे . फिर वे एयरपोर्ट से सीधे सदाकत आश्रम चले गए . बातचीत का ब्‍योरा देने को खबर लिखे जाने तक पप्‍पू यादव नहीं मिल रहे हैं .

पप्‍पू यादव से गोहिल की सदाकत आश्रम में मुलाकात के कई मायने निकलेंगे . पप्‍पू यादव की वाइफ रंजीत रंजन कांग्रेस की सुपौल से सांसद हैं . साथ में, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की सेक्रेट्री भी . रंजीत रंजन को लेकर कोई बहस नहीं है . पर, बिहार के महागठबंधन की सबसे बड़ी पार्टी राजद को पप्‍पू यादव बिलकुल पसंद नहीं हैं . ऐसे में, कांग्रेस जब रात को पप्‍पू यादव से मिल रही है, तो बात आगे जरुर जाएगी .
पिछले महीने भारत बंद में पप्‍पू यादव की शिरकत को लेकर भी विवाद हुआ था . तेजस्‍वी यादव ने आपत्ति की थी . पर, पप्‍पू यादव का कहना था कि वे भारत बंद में प्रदेश कांग्रेस के तत्‍कालीन कार्यकारी अध्‍यक्ष कौकब कादरी के आग्रह पर शामिल हुए थे . मिल रही जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के कई दूसरे नेताओं से पप्‍पू यादव की अनेक मुलाकातें दिल्‍ली में भी हुई है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!