सांसद पप्पू यादव,जाप नेत्री प्रिया राज और शीतल गुप्ता के खिलाफ परिवाद दर्ज

पटना:जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मधेपुरा सांसद पप्पू यादव,छात्र विंग की कार्यकर्ता प्रिया राज,शीतल गुप्ता के खिलाफ मुजफ्फरपुर न्यायालय में परिवाद दर्ज हुआ है। उक्त परिवाद विवादों में चल रहे मुजफ्फरपुर बालिका गृह के संचालक ब्रजेश ठाकुर ने दर्ज कराया है। ब्रजेश ठाकुर ने जेल से ही परिवाद दर्ज कराया है। इस मामले में 30 अगस्त को सुनवाई की अगली तिथि निर्धारित की गई है। परिवाद में ब्रजेश ठाकुर ने आरोप लगाया है की बीते 8 अगस्त को जब उनकी पेशी न्यायालय में हो रही थी तभी उनपर चाकू से हमला किया गया था। और जाप छात्र विंग की प्रिया राज ने उनपर स्याही फेंकी थी। इस तरह प्रिया राज ने उन्हें अपमानित करने का काम किया है। मालूम हो की मुजफ्फरपुर में ब्रजेश ठाकुर पर स्याही फेंकने वाली प्रिया राज ने पटना लौटने के दौरान हाजीपुर में मीडियकर्मियों से कहा था की हां उसने स्याही फेंकी है। बच्चियों के साथ ऐसे हैवानी करने वाले ब्रजेश को फाँसी दे देनी चाहिए।

दूसरी ओर मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड मामले में पीड़ित बच्चियों का नाम सोशल मीडिया पर उजागर करने वाले मामले में मुजफ्फरपुर महिला थाना की पुलिस ने शनिवार को फेनहारा थाना क्षेत्र के मड़वा मोहन गांव निवासी शिवा रौशन के घर इस्तेहार चिपकाया है। बीते 17 अगस्त को सीबीआई और मुजफ्फरपुर पुलिस ने रौशन के घर गिरफ़्तारी के लिए छापामारी की थी। लेकिन रौशन भाग निकला था।
मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में माननीय उच्च न्यायालय पटना ने किसी भी तरह की मीडिया रिपोर्टिंग पर रोक लगा दी है। जिसका विरोध एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!