मोदी सरकार से चिराग पासवान ने कर दी बड़ी मांग पढ़िए पूरी खबर


मोदी सरकार से चिराग पासवान ने कर दी बड़ी मांग पढ़िए पूरी खबर
देश के पहले राष्ट्रपित डॉक्टर राजेन्द्र प्रसाद की आज पुण्य तिथि है। इस मौके पर देश के हर राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपने-अपने तरीके से राजेन्द्र बाबू को याद कर उन्हें श्रद्धांजली अर्पित की। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिख कर उनके जन्म 3 दिसंबर को राष्ट्रीय मेधा दिवस घोषित करने के लिए पत्र लिखा है।

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पत्र के द्वारा अनुरोध करते हुए लिखा कि रवि नंदन सहाय, संयोजक, डॉ राजेंद्र प्रसाद स्मृति समिति पटना, द्वारा आदरणीय स्वर्गीय डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद जी के जन्म दिवस 3 दिसंबर को राष्ट्रीय मेधा दिवस के रूप में राष्ट्रीय सम्मान दिया जाने का अनुरोध किया है। जो संलग्न पत्र में स्पष्ट है। पीएम मोदी से अनुरोध करते हुए लिखा है कि डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद जी के जन्म दिवस 3 दिसंबर को राष्ट्रीय मेधा दिवस के रूप में सम्मानित करने की कृपा करें।
गौरतलब है कि केन्द्र सरकार और बिहार सरकार में लोजपा एनडीए गठबंधन की सहयोगी है। चिराग पासवान अभी बिहार की राजनीति में युवा चेहरा हैं। बिहार की राजनीति में इनसे युवाओं को काफी उम्मीदें है। इन दिनो चिराग पासवान बिहार फस्ट बिहारी फस्ट को लेकर राज्य भर में दौरा कर रहें हैं। इस दौरे के बाद लोक जनशक्ति पार्टी का 14 अप्रील को पटना के गांधी मैदान में रैली को आयोजित होने जा रहा है। चिराग इस समय बिहार में घूम कर समस्याओं को समझने की लगातार कोशिश कर रहें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!