मिथिला विश्वविद्यालय में अनुकंपा पाल्यों का धरना प्रदर्शन 41वें दिन जारी , धरनार्थियों के धीरज को कमज़ोरी नहीं समझे। हफ़्ते भर के अंदर नियुक्ति हेतु ठोस क़दम लेने की माँग


08 जनवरी 2019 बिहार के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति का वर्षों से इंतज़ार कर रहे मृतक कर्मियों के आश्रितों का धरना प्रदर्शन आज 41वें दिन भी ठंड में जारी रहा। अनुकंपा समिति की बैठक अविलंब करते हुए पाल्यों की नियुक्ति सुनिश्चित करने की माँग की धरना के अध्यक्ष अनुकंपा पाल्य राजेश नंदन ने।

विश्वविद्यालय प्रशासन ने अगर अगले हफ्ते तक नियुक्ति के लिए ठोस क़दम नही लिया तो सभी पाल्य आंदोलन को तेज़ करने के लिए बाध्य हो जायेंगे।
धरनार्थियों ने ठंड में बीमार होने के बाद भी संगठित,सतत,और अनुशासित प्रयास को लक्ष्य मिलने तक अनवरत जारी रखने का निर्णय किया।
धरना दे रहे व्यक्तियों में राम धनुष पासवान,अंकित कुमार कामती, चेतकर झा,राकेश कुमार,शुभंकर कामत, गौरव विकाश, रणधीर मंडल, अजीत कुमार, जितेंद्र झा, शक्तिनाथ झा, राघव कुमार दीपक, रामकुमार यादव, लालबाबू दास,अनिल पासवान, सुजीत सिंह, मुकेश कुमार, राजीव झा, अमित मिश्रा, संजीव कुमार, प्रीतम कुमार, मनीष भगत,शाहनवाज अंसारी,राजाराम झा और सभी अनुकंपा साथी और उनके परिवारजन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!