मास्क बांटते देख भड़के CM नीतीश कुमार, धारा 144 हटाने का दिया आदेश

मास्क बांटते देख भड़के CM नीतीश कुमार, धारा 144 हटाने का दिया आदेश

पटना : विधानसभा में मास्क बांटे जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपत्ति जताते हुए मास्क बांटने वालों की भी क्लास लगाई। दरअसल कोरोना वायरस को लेकर विधानसभा में राम चंद्र भारती मास्क बांटते दिखे। जिसे देख कर सीएम गुस्सा हो गए और मास्क बांटने वाले की क्लास लगा दी।
सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने विधान सभा कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कोरोना को लेकर बेवजह पैनिक नहीं क्रिएट न करें। सीएम नीतीश कुमार विधान सभा पहुंचे, उन्होंने लोगों को मास्क लगाए देखा और देखते ही वो गुस्से से आग बबूला हो गए और मास्क बांटने वाले राम चंद्र भारती की जमकर क्लास लगा दी। इसके साथ ही सीएम ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को निर्देश भी दिया कि वे देखें कि लोगों के बीच पैनिक क्रिएट ना हो।
नीतीश कुमार ने कहा कि जिन्हें सर्दी खांसी या अन्य कोई बीमारी है सिर्फ वे ही मास्क का प्रयोग करें। जो स्वस्थ हैं उन्हें मास्क की कोई जरूरत नहीं है. विधान सभा अध्यक्ष से भी इस मुद्दे पर बात की। साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के प्रति सतर्कता के प्रयासों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्देश दिया है कि इसे लेकर दहशत नहीं फैलाई जाए।

सीएम ने डीजीपी और मुख्य सचिव को सभी जिलों से धारा 144 को तत्काल हटाने का निर्देश दिया और कहा कि इससे राज्य में बेवजह दहशत का माहौल बन रहा है।

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण सूबे के जिन जिलों में धारा 144 लागू किया गया है, उसे हटाने का निर्देश जारी किया है। सीएम नीतीश ने कहा कि धारा 144 के कारण पैनिक क्रिएट होगा, इसलिये इसे हटाने का आदेश दिया गया है। इसके अलावा सीएम नीतीश ने मास्क पहनने वालों से भी कहा कि ऐसा करने से जनता के दिलों मे भय उत्पन्न होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!