महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दिकी ने किया नामंकन

महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दिकी ने किया नामंकन

महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दिकी ने किया नामंकन
दरभंगा – 19 अक्टूबर 2020

86-केवटी विधानसभा से महागठबंधन समर्थित राजद उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि आज भाजपा-जदयू सरकार से पूरा बिहार त्रस्त है। बिहार की जनता इस बार नौजवानों को आगे बढ़ाने का संकल्प ले लिया है और इस बार नीतीश-मोदी सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि नीतीश-मोदी सरकार 15 सालो में जनता को ठगने का काम क़िया है। मिथिलांचल के सारे उधोग बंद पड़े हैं। लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि आज गांव-गांव में जनता नीतीश-मोदी के मंत्री को भगा रहे है। आज गांव-गांव में सरकार के खिलाफ आक्रोश है और इस आक्रोश का बदला इस बार बिहार की जनता लेगी।

उन्होंने कृष्ण लीला विवाह भवन, बाघ मोड़, दरभंगा में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने कहा था कि अगर हम रैयाम चीनी शुरू नहीं करेंगे तो हम वोट नही मांगेंगे, लेकिन आज उन्होंने मिथिलांचल की जनता से गद्दारी करने का काम किया है। जनता इस बार नीतीश-मोदी सरकार को सबक सिखाएगी। नामांकन के अवसर पर सभा को संबोधित करने वालों में राजद जिला अध्यक्ष राम नरेश यादव, राज किशोर यादव, सुनीति रंजन दास, नारायण जी झा, महागठबंधन में शामिल पार्टियों के नेतागण, भोला सहनी, नजरे आलम, अमानुल्लाह खान अल्लन, मो० राशिद समेत हजारों महागठबंधन के नेता एवं कार्यकर्तागण उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!