महागठबंधन एवं BJP उम्मीदवार के तुलना में BSP मुख्तार भाई को अधिक जनसमर्थन मिल रहा है

महागठबंधन एवं BJP उम्मीदवार के तुलना में BSP मुख्तार भाई को अधिक जनसमर्थन मिल रहा है
जनसंपर्क जारी, दलित शोषित पीड़ित एवं अल्पसंख्यक खासकर पसमांदा मुस्लिम समाज से मिल रहा रहा जनसमर्थन ।

*दरभंगा*–दरभंगा लोकसभा चुनाव 2019 में सीधी लड़ाई BSP के उम्मीदवार मुख्तार भाई को जनसमर्थन मिल रहा है।
जिस प्रकार मुख्तार मुखिया का लगातार जनसंपर्क लोगो के साथ हो रहा उस तुलना में महागठबंधन उम्मीदवार और NDA का प्रत्याशी इस दौर मे नही है उनको मतदाता नकार चुकी है।
क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। BSP उम्मीदवार मुख़्तार भाई उनकी छवि अन्य उम्मीदवार की तुलना मे बेहतर बता रहे है।
आज दरभंगा लोकसभा के बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मुख्तार भाई ने गौड़ाबौराम विधानसभा के गौड़ाबौराम प्रखंड अन्तर्ग निसिहारा, बेलवारा, विशनपुल, कसरौर, विनोवानगर, भदौन, कुमई, नारी, लगमा, महुआरा, परवत्ता, आशी, आधारपुर, मनसारा, कन्हैय, बौराम सहित कई गाँवो मे जनसंपर्क किया और लोगों से बहन जी मायावती और उनकी पार्टी BSP के पक्ष मे वोट देने की अपील की। BSP प्रत्याशी मुख़्तार भाई ने कहा की देश मे नफरत का बीज बोने और मस्जिद मंदिर के नाम पर मतदाता को गुमराह करने से वोट प्राप्त नही होने वाला है
इसबार जनता जाग गई है 15 15 लाख उनके खाते मे नही आया है पूंजीपतियों की सरकार है देश को खोखला कर दिया है पूरा गरीबो का पैसा देश भर्मण करने के नाम पर गरिबो का पैसा लूट लिया और एक भी उधोग नही लगाया ना ही कोई इन्वेस्टर देश मे पैसा लगाने आया ।
बिहार मे एक भी सुई की फैक्ट्री नही खोल पाई सरकार उल्टे जनता का पैसा नोटबंदी कर विदेशों मे भेजवाने का काम किया
ये मिली जुली सरकार है और गरीबो मजलुमो पर ज़ुल्म करने वाली सरकार केंद्र और राज्य मे सभी की मिलिभगत से चल रही है बिहार के गरीब युवायों को शराबबंदी के नाम पर जेल मे भेजने का काम कर रही है युवायों को रोजगार का वादा कर रोजगार नही मुहैय्या किया गया ।विगत 5 वर्षों से 2 करोड़ रोजगार का वादा कर रोजगार नही दिया
20 करोड़ युवा देश का युवा और किसान अपनी बदहाली पर आत्महत्या पर मजबूर है

और उल्टे संविधान बदलने की बात कर रही है आरक्षण खत्म करने की बात कर रही है दलित महादलित महिलाओं और अल्पसंख्यक की मोब्लिंचिंग के नाम पर हत्या करवा रही है।देश की यूवा शक्ति के लिए केंद्र सरकार द्वारा किये गये विगत 5 वर्षों का कार्य का हिसाब मांग रही है और मोदी सरकार के प्रति युवकों मे जबर्दस्त विरोध देखा जा रहा है।
भारत विश्व का सबसे युवा देश है। युवा शक्ति भारत की सही ताकत है, न्यू इंडिया बनाने मे सबसे अहम भूमिका युवाओं की होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस संकल्प को एक शीरे से खारिज कर दिया है देश की जनता और युवाशक्ति पूरी ताकत से इस जनसंघी मानशिकता वाली दलित और अल्पसंख्यक विरोधी सरकार को इस बार गद्दी से उतार कर ही रहेगी।उच्च शिक्षा के क्षेत्र मे एक भी बिहार मे केंद्रीय विश्वविद्यालय नही खुला उच्च शिक्षा तकनीकी शिक्षा की स्थिति बदहाल है 7निश्चय अखवारों के पन्नो पर सिमट कर रह गयी है किसान और युवा हत्या करने पर मजबूर है एक भी केन्द्रीय विद्यालय स्थापित नही किये गए नवोदय विद्यालय का बुरा हाल है उन्होंने लोगों से बहन मायावती जी के पक्ष मे भारी संख्या मे मतदान करने की अपील की। जनसंपर्क कार्यक्रम मे ज़िला ज़मीयुत राईन के ज़िला उपाध्यक्ष पीर मोहम्मद, मास्टर मतलूब जायर, जलील राईन, आश मोहम्मद,आलमगीर डॉ राहत अली, मुन्ना फारूकी राईन ,रोशन कुमार, रामसागर महतो, विभूति दास,आबिद हुसैन राईन, खुदाबक्श राईन, अल्लाउद्दीन राईन, तौहीद राईन, इल्यास राईन, अर्जुन पासवान सहित सैकड़ों BSP कार्यकर्ता एवं सभी समुदायों के युवा मुख्तार भाई को माला पहना कर स्वगतम किया और हरसंभव भरोसा दिया कि इसबार हाथी पर बटन दबेगा ।
और ना ही कमल खिलेगा ना ही लालटेन जलेगा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!