जाकिर हुसैन एजूकेशनल एंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के सौजन्य से ब्लाक के कमल पूर वार्ड 15 मे कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जाकिर हुसैन एजूकेशनल एंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के सौजन्य से ब्लाक के कमल पूर वार्ड 15 मे कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जाकिर हुसैन एजूकेशनल एंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के सौजन्य से ब्लाक के कमल पूर वार्ड 15 मे कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे दर्जनों  गरीब बेसहारा वृद्धजनों व किसानों को कम्बल वितरित किए गए। कंबल पाकर लोग काफी खुश व संतुष्ट नजर आये।इस अवसर पर ट्रस्ट के अध्यक्ष इंजीनियर आसिफ गौहर ने कहा कि मनुष्य के जीवन की सार्थकता तब है जब वह गरीब और असहायों की सेवा करे। मानव जीवन यही सबसे बड़ा कर्तव्य है। कहा जाता है कि जो लोग ऐसा करते हैं वे इंसानियत की

मिसाल पेश करते हैं। उन्होंने कहा कि जीवन का सच्चा अर्थ गरीब व जरूरतमंद को मदद करना है। समाज में आपसी भाईचारा के लिये समाज के अग्रणी व प्रतिष्ठित लोगों को सदैव आगे रहना चाहिये।वही ट्रस्ट के सचिव तस्नीम आरिफ ने कहा कि सेवा करना बहुत बड़ा धर्म है ऐसे मौसम में जबकि कड़ाके की ठंड पड़ रही है लोग को ठंड से बचाने के लिए हमारी संस्था ने जो कदम उठाया है अपने क्षेत्र के लोगों  के लिए यह कार्य आवश्यक जान पड़ा इसलिए कंबल वितरण समारोह आयोजित किया गया। ठंड के मौसम में सबसे बड़ी समस्या होती है तो गरीबों को ।दावे तो सभी लोग करते हैं लेकिन हकीकत कुछ और होता है उन्होंने बताया कि अपने लिए तो सभी जीते हैं लेकिन जो असहाय निर्धन गरीबों  के लिए किए उनके जीवन में

अपार खुशी मिलती है।इस अवसर पर जाले पूर्वी  पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि व जदयू के जिला उपाध्यक्ष मिर्जा जौहर इमाम बेग,मोहम्मद रेयाज हुसैन सलफी, रिजवान अशरफ, इफ्तिखार आलम, सुदर्शन मंडल, सुशील कुमार इत्यादि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!