कुशवाहा आज दिल्ली जाएंगे, कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर सीट शेयरिंग पर बातचीत शुरू करवाना है मकसद।

पटना:कुशवाहा आज दिल्ली जाएंगे, कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर सीट शेयरिंग पर बातचीत शुरू करवाना है मकसद।

लॉकडाउन खत्म होने के बाद राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आज पहली बार दिल्ली जाएंगे. कुशवाहा आज शाम दिल्ली के लिए रवाना होंगे. दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर महागठबंधन में सीट शेयरिंग के मसले पर बातचीत से शुरू करवाना कुशवाहा का असल मकसद है.

उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली में अहमद पटेल से बैठकर बातचीत करेंगे.DAINIKआदर्शTV..को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुशवाहा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने का भी समय मांग सकते हैं. अगर सोनिया गांधी राजी हुईं तो कुशवाहा उनसे मुलाकात कर बिहार विधानसभा चुनाव के लिए महागठबंधन में सीट शेयरिंग के मसले पर बातचीत शुरू करने की मांग कर सकते हैं.

कुशवाहा चाहते हैं कि बिहार में महागठबंधन के अंदर सीटों का तालमेल कांग्रेस की पहल पर हो। कांग्रेस आरजेडी से अन्य सहयोगी दलों के सीट शेयरिंग के मसले पर बातचीत करे.लॉकडाउन खत्म होते ही महागठबंधन में शामिल आरजेडी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है.

इसको लेकर पार्टी कई कार्यक्रम भी शुरू करने वाली है. लेकिन सहयोगी आरएलएसपी, हम, कांग्रेस और वीआईपी पार्टी फिलहाल कुछ नहीं कर रही है. ऐसे में कुशवाहा कांग्रेस नेताओं से मिलकर सीटों के बंटवारे के साथ-साथ चुनावी तैयारी में जुटने पर बता कर सकते हैं.. कुशवाहा चाहते हैं कि महागठबंधन केे सभी सहयोगी दल मिलकर बात करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!