पटना में छात्रा के साथ बलात्कार, क्लासमेट ने किया रेप

पटना में छात्रा के साथ बलात्कार, क्लासमेट ने किया रेप

कोरोनावायरस की इस महामारी में लगातार भारत का केस पॉजिटिव केस लगातार बढ़ रहा है अनलॉक वन भी हो चुका उसके बाद बाजार में बहुत सारी भीड़ बिना सोशल डिस्टेंसिंग के दिख रही सावधानी बरतें वरना बहुत मुश्किल हो जाएगी दरभंगा समाचार अपील करता है कि सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें मास्क का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें सिंह टाइगर का इस्तेमाल करें।

PATNA : कोरोना संकट की महामारी के बीच बिहार में महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. हत्या और बलात्कार जैसी कई घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां एक छात्रा ने अपने ही स्कूल के एक लड़के के ऊपर बलात्कार का आरोप लगाया है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

वारदात राजधानी पटना के राजीव नगर थाना इलाके की है. जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक 10 जून को यह मामला थाने में कांड संख्या 174/20 के रूप में दर्ज कराया गया है. पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल जांच कराया गया है. सोमवार तक रिपोर्ट आने की संभावना है. हालांकि केस दर्ज किये हुए 3 दिन हो गए हैं, लेकिन अब तक पीड़िता का सीआरपीसी की धारा 164 के तहत न्यायायिक मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज नहीं हुआ है. आरोपी युवक भी अभी तक अरेस्ट नहीं हुआ है.

रेप के इस मामले में हद तो तब हो गई. जब कोतवाली डीएसपी ने एक पत्रकार से बातचीत करते हुए कहा कि केस तो होते ही रहते हैं. आपको रेप की घटना के बारे में जानना है, तो RTI फाइल कीजिये. आपको सारी इनफार्मेशन दे दी जाएगी. ऐसे नहीं बताया जायेगा कि क्या हुआ है और नहीं हुआ है. जब पत्रकार ने उनसे कहा कि महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल ने खुद इस मामले की पुष्टि की है. तो उन्होंने कहा कि उनको कुछ याद नहीं है, बहुत पुराना केस हो गया है. इतना कहते हुए उन्होंने फोन काट दिया.

रेप के इस मामले में पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि राजीवनगर में मामला दर्ज किया गया है. एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की बात सामने आई है. पीड़िता की ओर से दोस्त के ऊपर ही आरोप लगाया गया है. पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ भरोसे में गई थी. एसएसपी ने आगे बताया कि आरोपी लड़का पुनपुन में अपने चाचा के यहां लड़की को ले गया था. रेप की धारा लगाई गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी लड़के की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है. पुलिस प्रयासरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!