दरभंगा के आसमान में अज्ञात हवाई जहाज दिखने की खबर के बाद वायुसेना अलर्ट।

पुलवामा हमले का बदला भारत द्वारा शानदार तरीके से लिया गया और पाकिस्तान के आंतकी ठिकानों पर मंगलवार की सुबह भारतीय वायुसेना की सर्जिकल स्ट्राइक किया गया। इस कारवाई के बाद मंगलवार देर शाम बिहार के दरभंगा में एक अज्ञात विमान को देखे जाने से हड़कम्‍प मच गया। बताया जा रहा है कि इसे देखते हुए वायुसेना केंद्र को अलर्ट कर दिया गया है। हालांकि, वायुसेना अधिकारियों ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
बता दें कि पाकिस्‍तान में आतंकियों पर भारत के हमले के बाद पाकिस्तान की बौखलाहट को देखते हुए सभी एयरबेस को अलर्ट रखा गया है। भारतीय सेना किसी भी तरह कार्रवाई का मुंहतोड़ जबाव देने के लिए तैयार है।

इधर, मंगलवार की देर शाम दरभंगा के आसमान में एक अज्ञात वायुयान देखे जाने के बाद वायुसेना के अधिकारी अलर्ट हो गए हैं। दरभंगा चीन व नेपाल की सीमाओं के पास है। ऐसे में उस तरफ से किसी विमान की घुसपैठ की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। हालांकि, मामले की जानकारी जांच के बाद ही हो सकेगी।
सूत्रों के अनुसार भारतीय वायुसेना जांच में जुट गई है। दरभंगा एयरपोर्ट इलाके में किसी भी बाहरी के प्रवेश पर तत्काल रोक लगा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!