कोरोना से जंग में भोजपुरी स्टार्स आए आगे, जानिए किसने किया कितना मदद


कोरोना से जंग में भोजपुरी स्टार्स आए आगे, जानिए किसने किया कितना मदद
कोरोना वायरस की जंग में हर कोई आगे आकर मदद कर रहे हैं. ऐसे में बिहार के भोजपुरी कलाकारों ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. आपको बता दें कि बॉलीवुड के कलाकार भी इस दुःख की घड़ी में मदद के लिए आगे आए हैं. आपको बता दें कि कोरोना वायरस की जंग में भोजपुरी स्टार ने कोरोना से मुक्ति के लिए दान के लिए अपनी झोली को खोल दिया है. भोजपुरी स्टार में आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव, रवि किशन, अक्षरा सिंह ने लोगों के मदद के लिए आगे आई हैं.

भोजपुरी फिल्म की दुनिया में आम्रपाली दुवे एक खुशसुरत अभिनेत्री के साथ सबसे सफल कलाकार के रुप में जानी जाती हैआपको बता दें कि आम्रपाली दुवे ने 2.5 लाख रुपये मदद का ऐलान किया है. इसमें एक लाख रुपये वह उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में देगी तो वहीं एक लाख रुपये वह बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में देगी. साथ ही वह 50 हजार रुपये महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में पैसा जमा करेगी. भोजपुरी के सफल कलाकार दिनेश लाल यादव ने भी कोरोना राहत में अपने एक महीने की सैलरी डोनेट करने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि वह जितना भी एक फिल्म से कमाते हैं वो सारी राशि पीेम रिलीफ फंड में देंगे. आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव बीजेपी के टिकट से चुनाव भी लड़ चुके हैं.

बॉलीवुड और भोजपुरी के स्टार कलाकार और बीजेपी के सांसद रवि किशन ने भी कोरोना राहत के लिए एक महिने की सैलरी उन्होंने मुख्यमंत्री राहत रिलीफ फंड में देने की बात कही है. उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि आपातकाल में इस समय मानवता को बचाने के लिए सभी जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए हमें आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोई भूखा न रहे सबका इलाज ठीक से हो सके, इसके लिए मैंने भी पीएम रिलीफ फंड में एक महिने की सैलरी दान की है.

भोजपुरी की क्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह ने बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 लाख रुपये का चेक दिया है. अक्षरा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. अक्षरा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा है कि मेरा ये आज का पोस्ट भोजपुरी के गणमान्य और बुद्धिजीवी लोगों के चरणों में सपर्पित. आपको बता दें कि पिछले दिनों अक्षरा सिंह लोगों को मास्क बांटते हुए दिखी थी. जिसकी खबरे मीडिया में चल रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!