#दरभंगा में बिहार के उपमुख्यमंत्री#शुशील मोदी के #काफिलों को #स्वर्ण सेना जवानो ने दिखाया #काला झंडा , झंडा दिखाते हुए #उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के खिलाफ लगाए #नारे, पुलिस ने खदेड़ा आन्दोलनकर्मियो को ..!!!!

शुशील मोदी के काफिलों को स्वर्ण सेना जवानो  ने दिखाया काला झंडा , झंडा दिखाते हुए सुशील मोदी के खिलाफ लगाए  नारे, पुलिस ने खदेड़ा आन्दोलनकर्मियो को खदेड़ा ।उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी बीजेपी के  एक कार्यक्रम मे शिरकत करने दरभंगा के मिर्जापुर स्थित गौशाला मे जा रहे थे।

 

सवर्ण सेना ने मोदी को दिखाया काला झंडा

पुलिस के बल प्रयोग में विरोध करने वालो चोटिल

 

पुलिस की चौकसी को धत्ता बताते हुए सवर्ण सेना से जुड़े युवाओं ने आयकर चौराहा के निकट उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के काफिलें को काला झंडा दिखाया और उनके विरूद्ध नारेबाजी की. वैसे पिछले तीन दिनों से मोदी के दरभंगा आगमन को लेकर सवर्ण सेना के लोग विरोध की तैयारी में लगे थे. यद्यपि इस बात की भनक पुलिस को भी थी, जिसके चलते व्यापक पैमाने पर पुलिस की व्यवस्था की गई थी. पुलिस की चौकसी को देख सवर्ण सेना के लोग भी अपने कार्यक्रम में बदलाव किया और काल शर्ट-पेंट पहनकर विरोध के लिए पहुंचे. वहां पहुंचने के बाद अपना शर्ट फार कर काला झंडा दिखाना शुरू किया. जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया, जिसके चलते तीन-चार कार्यकर्ता को चोटे आयी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!