डॉ. हलीम होम्योपैथीक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, एकमीघाट, लहेरियासराय द्वारा दरभंगा समहरणालय में कोरोना महामामारी से बचाव तथा इम्युनिटी बूस्टर हेतु होम्योपैथीक दवा आर्सेनिक एल्बम 30 वितरण कि गई !


आज दिनांक 4 जुलाई को डॉ. हलीम होम्योपैथीक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, एकमीघाट, लहेरियासराय द्वारा दरभंगा समहरणालय में कोरोना महामामारी से बचाव तथा इम्युनिटी बूस्टर हेतु होम्योपैथीक दवा आर्सेनिक एल्बम 30 वितरण कि गई !शिविर में 95 लोगो के ये दवा दी गई ! इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. कैलाश प्रसाद सिंह ने कहा के ये दवा आयुष मंत्रालय तथा केंद्रीय होमियोपैथी परिषद, न्यू दिल्ली के सलाह व निर्देश पर दी जारही है इसे तीन दिन तक सबह खाली पेट 4-4 गोली लेनी है इस के बाद फिर एक महीने के बाद लेना है !

महाविद्यालय के प्रशासक डॉ एम. एच खान राजू ने कहा के इस तरह का शिविर हम लोग निरंतर कर रहे है और आगे भी जरुरत के अनुरूप विभिन्न जगहों पर करेंगे ! उन्होंने कहा के शिविर के अतिरिक्त भी महाविद्यालय के बाह्य रोग विभाग में प्रतेक दिन ये दवा निशुल्क दी जा रही है ! इस के साथ साथ महाविद्यालय के चिकित्सक डॉ

मो. फैज़ुल्लाह ने कहा के इस कोरोना महामारी से बचाव हेतु मास्क इत्यादि भी हम लोग निरंतर लोगो को दे रहे है ! इस शिविर में रोटरी मिथिला के पूर्व अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार का सहयोग सराहनीय रहा ! इस में महाविद्यालय के डॉ. चन्दन कुमार, इंटरन जुनैद आलम, दिलीप कुमार, मो. नूर, मुकेश कुमार प्रभात, दीपक कुमार, मो इश्माईल, मो. हसनैन, नविन कुमार व श्रीपति कुमार ने अपना अपना योगदान दिया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!