जहां कोरोना  के कारण बच्चे शिक्षा से दूर हो रहें हैं। ऐसे वक्त ई० मुलायम सिंह,चन्दू कुमार Wings Child foundation के द्वारा दरभंगा बच्चों तक शिक्षा पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

जहां कोरोना के कारण बच्चे शिक्षा से दूर हो रहें हैं। ऐसे वक्त ई० मुलायम सिंह,चन्दू कुमार Wings Child foundation के द्वारा दरभंगा बच्चों तक शिक्षा पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

व्यक्ति अपने प्रोफेशन सें तब न्याय करता हैं जब वो प्रोफेशन उसके लिए पैसें कमाने का जरिया नहीं सेवा और खुश रहने का जरिया हो। जहां कोरोना के कारण बच्चे शिक्षा से दूर हो रहें हैं। ऐसे वक्त ई० मुलायम सिंह,चन्दू कुमार Wings Child foundation के द्वारा दरभंगा बच्चों तक शिक्षा पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सैल्यूट Wings Child foundation को जो गरीब असहाय बच्चों को उनके मुहल्ले में ही मुफ्त शिक्षा दें रहीं हैं और समाज में कोरोनावायरस के चलते उत्पन्न परेशानियों को भी पाट रहे हैं जिससे वहां का समाज उत्साहित हैं, कोरोनावायरस के चलते देशभर के स्कूल काॅलेज अब भी बंद है इस बीच बच्चें ऑनलाईन पढ़ाई में लगे हुए हैं। लेकिन इस दौरान दूर दराज के गांवों में कई ऐसे बच्चें भी हैं जिनकें पास न इंटरनेट की सुविधा है नही उसके पास मोबाईल फ़ोन हैं गरीबी के कारण जो बच्चे ऑनलाइन पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं उन्हें ई० मुलायम सिंह,चन्दू कुमार wings Child foundation के द्वारा मुफ्त शिक्षा प्रदान करा रही हैं इनके टीम मनीशंकर,चन्दू दीपक ,दीपनारायण ,अनीश, पुनिता, प्रियंका,प्रकास,प्रखर, ममता,सजल, चन्द्रभानू हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!