कुंवर सिंह महाविद्यालय से सीनेट सदस्य का चुना जाना गर्व की बात डॉक्टर रहमतुल्लाह


कुंवर सिंह महाविद्यालय से सीनेट सदस्य का चुना जाना गर्व की बात डॉक्टर रहमतुल्लाह
ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के सीनेट चुनाव में कुंवर सिंह लहरिया सराय दरभंगा के शिक्षक संघ के सचिव और गणित विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ राम अवतार प्रसाद के विजयी होने पर कुंवर सिंह महाविद्यालय महा परिवार ने हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

शिक्षक प्रकोष्ठ कक्ष में कुंवर सिंह महाविद्यालय महा परिवार की ओर से सीनेट के विजयी उम्मीदवार डॉ राम अवतार प्रसाद के लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता प्रधानाचार्य डॉ मोहम्मद रहमतुल्ला ने की।

अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए डॉ मोहम्मद रहमतुल्ला ने कहा कि डॉ राम अवतार प्रसाद की जीत कुंवर सिंह महाविद्यालय के लिए गर्व की बात है। इनके कुशल नेतृत्व में शिक्षक ,कर्मचारी और महाविद्यालयों में शैक्षणिक व प्रशासनिक समस्याओं के निदान में महत्वपूर्ण सहयोग मिलेगा।
बिहार प्रदेश जनता दल यू शिक्षा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष डॉ अशोक कुमार सिंह नेडॉ राम अवतार प्रसाद के अभिनंदन करते हुए कहा शिक्षक संघ के सचिव और सीनेट सदस्य के रूप में महाविद्यालय और विश्वविद्यालय के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। डॉ प्रसाद के कर्मठता और कार्यकुशलता को देखते हुए डॉ सिंह ने अभिषेक सदस्य के चुनाव में विजयी होने की शुभकामना दी।
एल एन मुटा के पूर्व महासचिव डॉ अनिल कुमार सिंह ,शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ मंजू सिंह, भौतिकी के विभागाध्यक्षडॉ अनिरुद्ध कुमार,राजनीति शास्त्र के विभागाध्यक्ष डॉ जयकुमार झा, परीक्षा नियंत्रक डॉ खालिद सज्जाद ने संयुक्त रूप से कहाकि डॉक्टर रामावतार प्रसाद के विजयी होने से शिक्षकों की समस्या के निदान में काफी सहयोग मिलेगा।
डॉ राकेश रंजन सिन्हा ,डॉक्टर अभिषेक राय, डॉ अभिन्न श्रीवास्तव, डॉक्टर नवीन कु�

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!