बड़ी खबर:- मुकेश सहनी अब नही लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव!

महागठबंधन से बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, बीआईपी के मुखिया सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी खुद लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. आपको बता दें कि दिल्ली में महागठबंधन की लगातार बैठक चल रही है. 13 मार्च को भी शाम से रात तक मंथन चलती रही. लेकिन आखिर में कोई स्वरूप तय नहीं हो सका. वहीं खबरें ऐसी भी आईं की महागठबंधन के नेता कंबाइन रूप से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस पटना में करेंगे. लेकिन इस बीच बड़ी खबर यह आ रही है कि मुकेश सहनी चुनाव नहीं लड़ेंगे.

आगे उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर चालिस सीटों पर महागठबंधन को जीत दिलाने की जिम्मेदारी है. यही वजह है कि मैं खुद चुनाव नहीं लड़ूंगा. हर सीट पर प्रचार करूंगा. उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे. लेकिन मैं खुद नहीं लड़ूंगा.

कहा ये भी जा रहा है कि मुकेश सहनी दरभंगा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे. लेकिन दरभंगा सीट पर कांग्रेस नेता और दरभंगा से सांसद कीर्ति आजाद चुनाव लड़ने का दावा कर चुके हैं. दरभंगा सीट फंसी हुई है. कांग्रेस की ओर से यहां से कीर्ति आजाद को लड़ाने का मन बनाया जा रहा है. इस बीच मुकेश सहनी ने खुद लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. हालांकि खबर यह भी है कि उनकी पार्टी वीआईपी चुनाव मैदान में उतरेगी.
बुधवार को राजधानी दिल्ली में सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन के नेताओं की अहम बैठक हुई. बैठक में तेजस्वी यादव के अलावा जीतनराम मांझी, आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल और वीआईपी के मुकेश सहनी समेत महागठबंधन के कई नेता शामिल थे.

बैठक के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने संवाददाताओं से कहा कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर अब कोई संशय नहीं है, अब सब कुछ साफ हो चुका है. बता दें कि बिहार में महागठबंधन में सीट बंटवारे पर पेच फंसा हुआ है. कई दौर की बैठकों के बाद भी अभी तक कोई फॉर्मूला नहीं निकल सका है. यहां महागठबंधन का मुकाबला भाजपा-जेडीयू गठबंधन से है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!