तीन मरीजों ने करोना की जंग जीत लिया है। होम क्वारंटीन में भेजे जायेंगे ।

तीन मरीजों ने करोना की जंग जीत लिया है। होम क्वारंटीन में भेजे जायेंगे ।

जिलाधिकारी ने उनके स्वस्थ होने पर बधाई दिया।

जिला में दो और नये कोरोना पॉजिटिव मरीज भी मिले।

पूर्व में दिल्ली से यहां आये तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने कोरोना का जंग जीत लिया है। वे सभी पूर्ण स्वस्थ हो गए हैं। आज 24 घंटे के अंदर 2 बार इनलोगों की जांच कराई गई, दोनों बार की जांच रिपोर्ट निगेटिव आया है। इस प्रकार डी.एम.सी.एच. प्रशासन द्वारा उक्त तीनों मरीजों के पूर्ण स्वस्थ होने की घोषणा कर दिया गया ।इनलोगो को होम क्वारंटीन में भेजा जायेगा.

जिलाधिकारी दरभंगा, डॉ. त्यागराजन एस.एम. ने उक्त तीनों कोरोना मरीजों के द्वारा कोरोना बीमारी को हरा देने पर हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने डी.एम.सी.एच. के सभी चिकित्सकों / पारा मेडिकल स्टाफस, सभी कर्मियों सहित तीनों मरीजों को बधाई दिया है।
इस बीच जांच के क्रम में जिला में दो और व्यक्तियों में कोरोना बीमारी की पुष्टि हुई है। इसमें एक व्यक्ति हनुमाननगर के गोधैला पंचायत के हैं जो 3 मई को ट्रक से यहां आए थे एवं दूसरे व्यक्ति बेनीपुर प्रखंड के हैं जो 7 मई को ट्रेन से मुंबई से आए थे। इन लोगों का रेंडम सैंपल लिया गया था और आज जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आया है।
जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि इनलोगों के जिला में प्रवेश करते ही क्वॉरेंटाइन किया गया था। इसलिए इनसे किसी दूसरे व्यक्ति के संक्रमित हो जाने की संभावना नहीं हैं। कहा कि इन्हें डी.एम.सी.एच. के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर चिकित्सा की जा रही है। इसके साथ ही उनके निकट संपर्क में आए सभी व्यक्तियों की पहचान की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!