जदयू के महासचिव संजय झा ने कहा कि अल्पसंख्यकों ने भी देश के लिए बहुत बड़ा बलिदान दिया

op
जहाँ एक ओर पूरे देश मे अल्पसंख्यक को लेकर नफरत का माहौल बनाया जा रहा है इस दौरान जदयू के महासचिव संजय झा का अल्पसंख्यक को लेकर सकारात्मक बयान देना अल्पसंख्यको के लिए अच्छा संदेश माना जायेगा। आज जिला जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के तत्वावधान में स्थानीय हमीदिया मदरसा किलाघाट में अल्पसंख्यक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी ने अपने संबोधन में अल्पसंख्यकों के लिए सरकार द्वारा किये गये कार्यों का ब्योरेवार उल्लेख किया और कहा कि देश के विकास में अल्पसंख्यकों का अहम हिस्सेदारी रही है। इस अवसर पर जनता दल यू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने अपने संबोधन में कहा कि अल्पसंख्यकों ने देश के लिए बहुत बड़ा बलिदान दिया है। साथ ही बिहार में के विकास में अल्पसंख्यकों की अहम भूमिका रही है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यक विकास के लिए कई कदम उठाएं हैं जो सरजमीं पर दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि मदरसा शिक्षकों से लेकर अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए योजनाएं बनाकर धरातल पर उतारी गई है। वहीं विधायक सुनील चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ता ही विधायक व मंत्री बनाते हैं। उन्होंने भी दोहराया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में अल्पसंख्यकों का विकास हुआ है।

विधायक अमरनाथ गामी ने भी मुख्यमंत्री द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए किये गये कार्यों को विस्तार से रखा। जदयू नेता युनूस हकीम ने अपने संबोधन में कहा कि नीतीश कुमार के राज में अल्पसंख्यकों के लिए जितना काम हुआ है उतना काम पहले कभी नहीं हुआ था। कार्यक्रम में पूर्व विधायक डॉ.इजहार अहमद, जदयू के प्रदेश महासचिव प्रो. विनोद कुमार चौधरी, जदयू नेता एहसानुल हक, रजिया अंसारी, बबलू मासूमी, जदयू जिलाध्यक्ष सुनील भरती, हाफिज अबुसहमा, दीदार हुसैन चांद, डॉ मंजूर आलम राइन आदि लोगों ने अपने विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!