आ गया दरभंगा में अब दिल्ली,मुंम्बई और कोलकाता जैसा कैब सुविधा DITTO CAB

दरभंगा प्रस्तावित राज्य मिथिला की राजधानी और बिहार का पांचवा सबसे बड़ा शहर। तेजी से विकसित हो रहे इस शहर को मिथिला का दूसरा सांस्कृतिक केंद्र भी कहा जाता है। राजधानी पटना के बाद, दरभंगा को सबसे बड़े शैक्षिक और चिकित्सा केंद्र का दर्जा भी प्राप्त है। दरभंगा शहर की वर्तमान जनसँख्या (2018 की जनगणना) 2.67 लाख है। आधुनिकता की ओर तेजी से बढ़ते हुए इस शहर में भारत के विभिन्न भागों से प्रतिदिन हजारों लोग आते-जाते रहते हैं। इनमे से कुछ पर्यटक होते हैं तो कुछ होते हैं प्रवासी जो बेहतर भविस्य के लिए अपने प्यारे से शहर से दूर रहने लगे हैं। लेकिन उनका दिल अभी भी अपने शहर के लिए ही धड़कता है।

आपका अधिक समय व्यर्थ किये बिना सीधा विषय पर आता हूँ। लिखते हुए बहुत ही अधिक ख़ुशी हो रही है के अब अपने शहर दरभंगा में आधुनिक सुविधाओं से लैस कैब सर्विस की शुरुआत हो चुकी है। Ditto Cabs के निदेशक ऋतिक आनंद, प्रशांत झा और सुशांत झा से हमारी बात चीत में उन्होंने ने बताया की दरभंगा में इस कैब सेवा को शुरू करने के पीछे उनके पास एक मजबूत दृष्टिकोण है। आगे उन्होंने जोड़ा की दरभंगा और आसपास का इलाका बिहार का महत्वपूर्ण स्थान है, फिर भी हमें एक उचित कैब सेवा की कमी महसूस होती है। ऋतिक आनंद ने कहा ” हम दरभंगा के local होने के तौर पर, दरभंगा की सबसे अच्छी कैब सेवा प्रदान करने के लिए, Ditto Cabs के idea के साथ आएं हैं।”

Ditto Cabs से आप अपनी आवयसकता अनुसार AC/Non-AC SUV, Sedan या Hatchback गाड़ियां बुक कर सकते हैं। यदि हम Ditto Cabs द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की बात करे तो आप 3 श्रेणियों में कैब बुक कर सकते हैं। अगर आप शहर के भीतर या आसपास की जगहों में यात्रा करना चाहते हैं तो ‘In the City’ कैब बुक करें। शहर के बहार किसी गंतव्य स्थान पर यात्रा करने के लिए ‘Outstation’ कैब बुक करें। और यदि आप एक निर्धारित समय के लिए कैब बुक करना चाहते तो आप ‘Rentals’ कैब बुक कर सकते हैं। बुकिंग प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए Ditto Cabs ने आपके लिए Call अथवा WhatsApp पर कैब बुक करने की सुविधा दी है। Cab बुक करने के लिए +91-9122-858-019 पर कॉल या WhatsApp करें।

आगे बात चीत में प्रशांत झा कहते हैं की Ditto Cabs के लिए Mobile Apps पे काम चल रहा है। बहुत ही जल्द हमें दोनों ही एंड्राइड और iOS (एप्पल) के लिए एप्प्स मिल जाएंगे। अभी चल रहे एक OFFER के तहत कैब बुकिंग पर आप ₹ 100/-* की छूट का लाभ उठा सकते हैं। ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए अथवा भविस्य में अन्य किसी भी ऐसे ऑफर्स और जानकारी के लिए आप Ditto Cabs को Facebook, Instagram और Twitter पर फॉलो कर सकते हैं।

किसी भी अन्य जानकारी के लिए info@dittocabs.com पर ईमेल करें।

Media Contact
Company Name: Ditto Cabs
Contact Person: Sushant Jha
Email: info@dittocabs.com
Phone: +91-9122-858-019
City: Darbhanga
State: Bihar
Country: India
Website: www.dittocabs.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!