आज शाम हुई लूट की घटना ने पुलिस की मुश्किल बढ़ाई, हथियार के बल पर 13 लाख 38 हजार की हुई लूट…!!

आज शाम हुई लूट की घटना ने पुलिस की मुश्किल बढ़ाई, हथियार के बल पर 13 लाख 38 हजार की हुई लूट…!!

दरभंगा में अपराधियों की गतिविधि अचानक बढ़ जाने से पुलिस महकमा एक बार फिर हरकत में आ गया हूं। आज शाम हुई घटना कुछ ऐसा ही सिद्ध कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एकमी स्थित राजेंद्र नगर मुहल्ले में आज बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 13 लाख 38,000 लूट कर फरार हो गया। अपराधी बेखौफ घटना को अंजाम देकर लहेरियासराय की ओर निकल गया।


हालांकि अपराधियों की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सूचना मिलते ही नगर एसपी योगेंद्र कुमार, सदर डीएसपी अनोज कुमार, बहादुरपुर थाना प्रभारी रफीकुल रहमान, लहेरियासराय थानाध्यक्ष आर. के. शर्मा दल बल के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। फाइनेंस कंपनी के शाखा में जाकर कई कर्मियों से पूछताछ की सीसीटीवी के टीवीआर को पुलिस ने जप्त कर लिया है। घटना के बारे में बताया जाता है कि राजेंद्र नगर मुहल्ला स्थित भारत फाइनेंस कंपनी की आॅफिस विगत 4 वर्षों से एक पतली गली में संचालित है।

आज कंपनी के बिजनेस क्रेडिट मैनेजर राजीव रंजन और अपने सहयोगी अरविंद कुमार के साथ 13 लाख 38,000 लहेरियासराय स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने जा रहे थे।

अपने कार्यालय से जैसे ही बाहर निकले दो बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल दिखाते हुए फाइनेंस कंपनी के कर्मी का बाइक को रोक दिया और इसी बीच बाइक के पीछे बैठे राजीव रंजन को पिस्टल सटाते हुए कहा कि हल्ला करोगे तो यही ढेर कर देंगे। उसके बाद आराम से रुपए से भरा बैग छीनकर ले लिया और चलते बना।


दोनों कार में वापस हो करके अपने कार्यालय आए और घटना की जानकारी दी। इसके बाद कार्यालय के प्रबंधक पंकज कुमार ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद नगर एसपी सहित कई पुलिस पदाधिकारी हरकत में आ गए।

ज्ञात हो कि समस्तीपुर जिले के रोसड़ा में इसी कंपनी के कार्यालय से रुपए की लूट हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!