सुनील राय हत्याकांड का पुलिस ने किया उदभेदन, भाजपा नेता विपिन राय ने ही मारी थी गोली।


नगर थाना क्षेत्र के नाग मंदिर के निकट सुनील राय की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। वरीय पुलिए अधीक्षक बाबूराम ने इस संबंध में जानकारी दी कि विपिन राय ने ही सुनील राय की गोली मार कर हत्या की थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में सुरेन्द्र राय और ओमप्रकाश राय उर्फ काले को 31 दिसम्बर को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं नगर थाना कांड संख्या 1/19 में गिरफ्तार बिट्टु राय, चिंटु वर्मा और विपिन राय को रिमांड पर लेकर पूछताछ के बाद सारी स्थिति स्पष्ट हो गई कि आरजू ने पिस्टल विपिन को दिया था।

उन्होेंने कहा कि सुनील राय एवं विपिन राय के बीच हाथा-पाई भी हुई थी और गोली मारने के बाद मधुबनी चला गया और वहां सकतपुर में जाकर रूका। उन्होंने बताया कि विपिन राय के निशानदेही पर कांड में उपयोग किये गये बाईक और मोबाईल सकतपुर थाना के नारायणपुर गांव स्थित छोटु कुमार के घर से बरामद किया गया है।
ज्ञात हो कि विपिन राय ने अपने फेसबुक वीडियो वायरल में भी खुद को भाजपा युवा मोर्चा दरभंगा का सहसंयोजक बताया था। फिर भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी एवं जिलाध्यक्ष सहित कई भाजपा पदाधिकारी के साथ विपिन राय की तस्वीर भी वायरल हुई थी। हत्या का आरोप लगने के वाबजूद पार्टी द्वारा किसी प्रकार का खंडन आदि भी अभी तक विपिन राय के दावों और नगर विधयाक तथा जिलाध्यक्ष से नजदीकियों के विषय में नही किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!