पप्‍पू यादव पर मुजफ्फरपुर में हमला, गाड़ी तोड़ी – मोबाइल फोड़े, कैसे भी भागे

मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर आ रही है . बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के खबड़ा में मधुबनी जा रहे सांसद पप्‍पू यादव पर हमला बोल दिया गया है . यादव जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) द्वारा मधुबनी से पटना तक की पैदल यात्रा की शुरुआत करने बासोपट्टी जाने के रास्‍ते में थे . वे अब भी मधुबनी के बासोपट्टी में नहीं पहुंच पाए हैं . हमला का आरोप बंद समर्थकों पर लग रहा है . पप्‍पू यादव हमले में ब्रजेश ठाकुर के गुंडों का हाथ बता रहे हैं . मुजफ्फरपुर महापाप का आरोपी ब्रजेश ठाकुर अभी जेल में है.

दरभंगा समाचार से बातचीत करते हुए पप्‍पू यादव ने कहा कि सीआरपीएफ के जवान न होते तो आज मेरी हत्‍या कर दी जाती . नौबत गोली चलाने तक की आ गई थी . रास्‍ता रोक अटैक करने वालों के हाथों में लहराते हुए पिस्‍तौल थे . पप्‍पू कह रहे हैं – उनके काफिले में साथ में जितनी भी गाडि़यां थीं, सबों के शीशे फोड़ दिए गए हैं . मोबाइल को नष्‍ट कर दिया गया है . उनका अपना मोबाइल भी टूट गया है .
पप्‍पू ने कहा – बस किसी तरीके से जान बची है . आज 6 सितंबर को वे पटना से मधुबनी के बासोपट्टी के लिए निकले थे . पप्‍पू कह रहे हैं – कई जगहों पर उन्‍हें हमले के पहले भी रोकने की कोशिश की गई . पर मुजफ्फरपुर के खबड़ा का अटैक प्राणघातक था . हमलावरों ने मोटरसाइकिल से दूर तक पीछा कर रोड़ेबाजी की . रास्‍ता बदल कर वे अब आगे बढ़ रहे हैं .यादव बता रहे हैं – उन्‍होंने अटैक की खबर देने के लिए एसपी से लेकर आईजी तक से संपर्क साधने की कोशिश की . सहयोगी के फोन से कॉल किया जा रहा था . लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया . फिर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को बताने को हरेन्‍द्र सिंह को फोन किया, जिन्‍होंने कॉल रिसीव किया और मुख्‍यमंत्री को बताने की बात कही .
मधेपुरा सांसद कह रहे हैं कि उन पर किया गया अटैक पहले से प्‍लान किया मालूम हो रहा है . निश्चित तौर पर इसमें ब्रजेश ठाकुर के गुंडे शामिल रहे होंगे . मुजफ्फरपुर महापाप की लड़ाई लड़ने के कारण धमकी दी जा रही थी . अब चूंकि वे इस महापाप के खिलाफ नारी सुरक्षा को लेकर ही पदयात्रा शुरु करने जा रहे थे, इसलिए अटैक को अंजाम दिलाया गया .

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!