दरभंगा में बंदूक की नोंक पर लूटे 12 लाख रुपये, अग्रवाल ड्रेसेज के मालिक के साथ वारदात


विश्वविद्यालय थाने क्षेत्र के बंगलागढ़ मोहल्ला में गुरुवार की रात्रि में 9.30 बजे बाइक सवार चार बदमाशों ने फायरिंग कर कपड़ा व्यवसायी से 12 लाख रुपये लूट लिया और फरार हो गए। गोली व्यवसायी को नहीं लगी। बदमाशों ने जिस जगह घटना को अंजाम दिया, वह जगह शहर का वीआइपी क्षेत्र माना जाता है। मेयर बैजयंती देवी खेड़िया और डीएमसीएच अधीक्षक डॉ. आरआर प्रसाद के घर पास बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय और नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। इस दौरान घटनास्थल से पुलिस ने नाइन एमएम पिस्टल का एक खोखा बरामद किया।

प़ुलिस सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है। पुलिस की अलग-अलग टीम छापेमारी में जुटी है। बताया जाता है कि शहर के अग्रवाल ड्रेसेज एवं अग्रवाल मेंस टच के मालिक पंकज अग्रवाल उर्फ पप्पूजी प्रतिष्ठान को बंद कर अपनी स्कूटी के हैंडल में रुपये से भरा बैग लेकर घर जा रहे थे। घर से लगभग सौ फीट पीछे ही थे कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने आगे से घेर लिया और पिस्टल निकालकर पांव के पास एक राउंड फायरिंग की। इससे पंकज डर गए और कहा कि जान मत मारो, इस बैग में रुपये है ले लो।

लेकिन, इसमें कुछ कागजात है वह दे दो। इतना कहने पर एक बदमाश ने चाकू निकालकर दिखाया और बैग छीन लिया। इससे बैग का हैंडल वहीं टूटकर गिर गया और बदमाश बैग लेकर व्यवसायी के घर की ओर ही फरार हो गए। इसके बाद लोगों को घटना की जानकारी हुई और भीड़ जुट गई। पीड़ित दुकानदार पंकज ने बताया कि कुछ दिनों से बैंकिंग नहीं किया था। हालांकि, बैग में कितनी राशि थी इसका स्पष्ट उल्लेख नहीं किया। बताया कि बैग में लगभग 12 लाख रुपये होंगे। लेकिन, बताया जा रहा है कि बैग में इससे भी अधिक राशि थी। मुख्यालय डीएसपी प्रफुल्ल कुमार सिन्हा ने बताया कि छापेमारी की जा रही है। जल्द कांड का उदभेदन कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don`t copy text!