देश के राजधानी में इंडिया शाइनिंग स्टार अवार्ड्स से सम्मानित हुए दरभंगा के प्रवीण कुमार प्रशांत

Sport

भारत के राजधानी नई दिल्ली में 29 सितंबर को युथ इंडिया डेवलपमेंट बोर्ड के ओर से देश के विभिन्न क्षेत्रो से युवा सख्शियत को सम्मानित करने के लिए इंडियाज शाइनिंग स्टार अवार्ड्स समारोह का आयोजन किया था। जिस में दरभंगा के युवा नेता प्रवीण कुमार प्रशांत को भी सम्मानित किया गया है।

ज्ञात हो कि इस कार्यक्रम में समाजसेवा, खेल, शिक्षा, राजनीतिक, व्यापार, भाषा, स्वास्थय, मिडिया, कॉरपोरेट, दिव्यांग, संगीत, प्रर्यावरण, फैशन, आर्मी व पुलिस क्षेत्रों में अपनी विशेष योगदान देने वाले को सम्मानित किया गया है।
दरभंगा जिले के सुदूर ग्रमीण क्षेत्र कुशेश्वरस्थान से निकल कर राज्य में समाज सेवा जैसे अनेकों नेक कार्य को देखते हुए प्रवीण कुमार प्रशांत को युवा चेहरा के लिए सम्मनित किया गया है , बाढ़ राहत, चमकी बुखार, युवाओं के शिक्षा, रोजगार के मुद्दों जैसे दर्जनों समाजिक कार्य से बिहार में एक अलग पहचान बनाने वाले प्रवीण कुमार प्रशांत ने बताया कि यह अवार्ड युथ इंडिया डेवलपमेंट बोर्ड के द्वारा गठित पुरस्कार चयन समिति के द्वारा वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर डॉ सुनील कुमार बाकोलिया , राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश यादव, विजय बाबू शर्मा ने तिरंगे की पट्टा ,सर्टिफिकेट एवम मोमेंटो दे कर सम्मानित किए ।

श्री प्रशांत ने कहा कि मुझे अत्यधिक ख़ुशी हुई कि मुझे राष्ट्रीय पटल पे मिथिला और अपने समाज का नाम रोशन करने का मौका मिला, इस से मेरे जैसे युवाओं में सामाजिक कार्य और समाज सेवा की भाव और मजबूती से उभरेगा यह सम्मान मिलने से मेरे पैतृक गांव उसड़ी समेत पूरे जिले में खुशी का माहौल है।

श्री प्रशांत ने इसके लिए युथ इंडिया डेवलपमेंट बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश कुमार यादव, महासचिव विजय बाबू शर्मा, महिला सेल की अध्यक्ष अंजली यादव, व पुरी चयन समिति को धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *